महिला को लगातार हो रहा था पेट दर्द, रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी हुए दंग

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में डॉक्टर की लापरवाही का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके रौंगटे खडे हो जाऐंगे। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह रुह कंपा देने वाली घटना बहरीच की है। जहां पर एक डॉक्टरों की लापरवाही का गंभीर मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर डॉक्टर महिला के पआसव के दौरान महिला के पेट में तौलिया ही अंदर भूल गया।

बता दें कि डॉक्टर की लापरवाही से पेट में ही छूटे  तौलिये के कारण महिला के पेट में काफी दर्द रहता था। तथा जब वह डॉक्टर को दिखाने गई तो डॉक्टर ने दवाएं दे दी। लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद डॉक्टर ने जब महिला का  अल्ट्रासाउंड किया तब जाकर डॉक्टर की लापरवाही की सच्चाई सामने आयी। जिसके बाद महिला का आपरेशन कर तौलिए को महिला के पेट से बाहर निकाला गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला बहरीच के एक निजी नर्सिंग होम का है। यहां पर बलरामपुर जिले के श्रीनगर कटुआ निवासी मीरा देवी को प्रसव के लिए एक महीने पहले अस्पलाल में भर्ती किया गया था। महिला का प्रसव ओपरेशन से किया गया था। इस दौरान डॉक्टर की लाुपरवाही से महिला के पेट में ही तौलिया रह गया।  जिसके बाद महिला के पेट में दर्द रहने लगा। तथा जब दर्द दवाओं से कम नहीं हुआ तो डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया जिसमें डॉक्टर की लापरवाही का मामला सामने आया।

वहीं इस मामले की रिपोर्रट में सामने आया है कि डॉक्टर महिला के प्रसव के बाद महिला के गर्भ की सफाई के दौरान  तौलिया निकालना भूल गया।

ये कंटेंट UC के विचार नहीं दर्शाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *